भारत की इस जगह नहीं जा सकते प्रियंका के पति, गुस्से से लाल हो सकती है एक्ट्रेस
भारत की इस जगह नहीं जा सकते प्रियंका के पति, गुस्से से लाल हो सकती है एक्ट्रेस
Share:

शादी के बाद निक प्रियंका अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे थे लेकिन अब प्रियंका अपने काम पर लौट चुकी हैं. छुट्टियों की तस्वीरें प्रियंका लगातार शेयर करती रही और फैंस को इसकी जानकारी देती रही. इसी बीच खबर ये है कि इस वक्त प्रियंका चोपड़ा यूएस में हैं लेकिन जल्द ही अंडमान आ सकती हैं. खबरों की मानें तो हो सकता है प्रियंका को निक के बगैर ही वहां जाना पड़ें क्योंकि उनके विदेशी पति निक जोनस को वीजा मिलने में मुश्किल हो सकती है. इस बात से प्रियंका भी परेशान हो सत्की हैं. जानते हैं आगे की बात.

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग अंडमान आइलैंड में होनी है. शूटिंग के वक्त प्रियंका के साथ निक जोनस भी रहना चाहते हैं. लेकिन जानकारी के अनुसार ऐसा होना थोड़ा मुश्किल है. अंडमान में जिस जगह पर इस फिल्म की शूटिंग होनी है वह प्रतिबंधित इलाका है. इसके साथ ही उस एरिया में विदेशियों के जाने पर मनाही है. इसी कारण निक वहां पर शायद ही जा पाएं. दरअसल, उस एरिया में बीते साल कुछ लोगों ने एक अमेरिकी मूल के नागरिक जॉन ऐलन की हत्या कर दी थी. कहा जा रहा है कि यह मसला अभी तक तक शांत नहीं हुआ है. 

इतना ही नहीं इसी वजह से इस इलाके में विदेशियों के आने पर रोक लगाई गई है. ऐसे में कहा जा रहा है कि निक जोनस को भी वीजा मिलने में दिक्कत हो सकती है. सूत्रों ने बताया कि 'थोड़ा तनाव इस वजह से है क्योंकि बीते साल अमेरिकी नागरिक का मर्डर हुआ था. स्थानीय प्रशासन ने कुछ इलाकों से RAP (प्रतिबंधित क्षेत्र परमिट) हटा दिया है. ऐसे में शूटिंग के साथ-साथ विदेशियों के आने की इजाजत भी मिल सकती है. क्रू में और भी कुछ ऐसे लोग है जो भारतीय नहीं है.' 

हल्दी सेरेमनी में प्रियंका ने फाड़ दिए थे निक के कपड़ें, तस्वीरें आई सामने

36 हजार की जैकेट के बाद प्रियंका ने अपने कुत्ते को दिया एक और कीमती तोहफा

प्रियंका-निक ने शादी में इस तरह किया था एन्जॉय, नई तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -