मंगेतर निक को गले लगाते हुए प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर
मंगेतर निक को गले लगाते हुए प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर
Share:

अगस्त में ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सगाई करने के बाद से ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर चुके हैं. दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज अपलोड करते हैं जिसके बाद उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बन जाती है. कुछ दिन पहले ही प्रियंका की बहन परिणीति ने भी इस बात का खुलासा किया कि प्रियंका निक से पागलों की तरह प्यार करती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसे देखकर ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि प्रियंका वाकई में निक के प्यार में दीवानी हैं.

प्रियंका ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका ने निक को पीछे से हग कर रखा है. इस दौरान प्रियंका ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे वो बेहद हॉट लग रही हैं और निक ने ब्लैक जैकेट पहना है जिसमें वो भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. निक ने प्रियंका का हाथ पकड़ा हुआ है. इस तस्वीर को देखकर दोनों को 'परफेक्ट कपल' कहा जा सकता है.

प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Bae' और इसके साथ उन्होंने दिल वाला स्टीकर लगाया है. प्रियंका के इस फोटो पर निक ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि- 'REEEDDDD DRESSSS' और इसके साथ निक ने आग और दिल वाला स्टीकर लगाया है. निक ने अपने कमेंट के जरिए ये बताया कि प्रियंका इस रेड ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं और उनके इस लुक को देखकर निक का दिल आ गया. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!

अपनी शादी में इतना खास लहंगा पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा

विदेशी परंपरा से निक-प्रियंका ने की चुपचाप शादी? फोटो हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -