अपनी शादी में इतना खास लहंगा पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा
अपनी शादी में इतना खास लहंगा पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा
Share:

इन दिनों रोजाना ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ख़बरें सुनने में आ रही हैं. अब तक भले ही निक और प्रियंका की शादी की तारीख सामने ना आई हो लेकिन इन दोनों ने ही अपनी शादी की तैयारियां करना शुरू कर दी है. प्रियंका ने तो शादी के लहंगे का आर्डर भी दे दिया है. हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपनी शादी में किस तरह का लहंगा पहनना चाहती हैं.

प्रियंका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'वो अपनी शादी में ऐसी ड्रेस पहनना चाहती हैं जो कम्फर्टेबल हो और उनकी पर्सनालिटी को सूट करे. वो अपनी शादी में सभी ड्रेसेस सिंपल रखेंगी ताकि वो हर फंक्शन में अपनी हैवी ड्रेस से फ्री रहे और सभी फंशन्स को एन्जॉय कर सके.'

आपको बता दें प्रियंका की सगाई का लहंगा अबु जानी और संदीप खोसला करेंगे जबकि उनकी शादी का लहंगा सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया जाएगा. बताया जा रहा है कि प्रियंका अमेरिका जाने से 6 दिन पहले ही सब्यसाची से मिली थीं और उन्होंने करीब 6 घंटे तक इस बारे में बातचीत की. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'स्काय इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर और ज़ायरा वासिम भी दिखाई देंगे.

बॉलीवुड अपडेट...

विदेशी परंपरा से निक-प्रियंका ने की चुपचाप शादी? फोटो हुई वायरल

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -