विदेशी परंपरा से निक-प्रियंका ने की चुपचाप शादी? फोटो हुई वायरल
विदेशी परंपरा से निक-प्रियंका ने की चुपचाप शादी? फोटो हुई वायरल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. रविवार को ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था जिसके बाद से ही सोशल मीडिया उन्हें बधाई देने का सिलसिला अबतक जारी है. इस कपल के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी की ख़बरें इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं. फ़िल्मी गलियारों में तो प्रियंका और निक की जोड़ी हमेशा ही छाई रहती है. अब तक इस कपल की शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन फिर भी प्रियंका और निक की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि प्रियंका और निक ने लॉस वेगास में चुपके से शादी कर ली है. जी हाँ... बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया तक ये खबर आग की तरह फ़ैल गई. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे निक और प्रियंका साथ में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस कपल ने चुपके से शादी कर ली है.

प्रियंका के फोटो पर निक ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

दरअसल इस तस्वीर में दोनों चर्च के बाहर दिखाई दें रहे हैं. साथ ही प्रियंका के हाथों में फूल भी है. इसे देखकर लोगों का कहना है कि इस कपल ने विदेश में शादी कर ली है. हालांकि अब तक शादी की खबरों पर प्रियंका ने चुप्पी साध रखी है. आपको बता दें प्रियंका का नाम ग्‍लोबल स्‍टार की श्रेणी में शामिल हो चुका है. उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया से लेकर हॉलीवुड तक बड़ा नाम कमाया है. जल्द ही प्रियंका फिल्म 'सके इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वासिम भी दिखाई देंगे.

बॉलीवुड अपडेट...
 

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर

अब ये मशहूर डिजाइनर प्रियंका की शादी के लहंगे में लगाएगा चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -