खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!
खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!
Share:

जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर पर शादी की शहनाईयां बजने वाली है. इस कपल ने अगस्त में ही अपने परिवारवालों की मौजूदगी में सगाई कर अपने रिश्ते की ऑफिशियली घोषणा की थी. ऐसे में जब बहन परिणीति से प्रियंका की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि निक और प्रियंका हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं. परिणीति ने आगे कहा कि वो अपनी मिमी दीदी की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.

परिणीति ने अपनी बातचीत में निक को बहुत शांत, सिंपल और धार्मिक इंसान कहा वहीं प्रियंका के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि वो किसी धमाका टाइप हैं. जब मीडिया ने परिणीति से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा कि उन्हें पता था कि ये सवाल तो जरूर पूछा जाएगा. परिणीति ने अपनी शादी के सवाल का बड़े ही मजाकियां अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा कि प्रियंका एक अलावा उनके घर में कई और भी शादियां हो रही हैं. ऐसे में अगर उनकी भी शादी कही तय हो जाती है तो वह अपनी शादी के दो दिन नहीं निकाल पाएंगी. उनके पास तो अभी शादियां अटेंड करने तक का समय नहीं है.

अपनी बातचीत में परिणीति ने आगे कहा कि 'फ़िलहाल उनकी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है और ना ही आने वाले तीन सालों तक उनकी शादी होगी.' इस दौरान परिणीति ने ये भी खुलासा किया है कि एक्टिंग के बाद वो जल्द ही प्रोड्यूसर बनने की भी प्लानिंग कर रही हैं. जल्द ही वो इस बात की जानकारी भी अपने फैंस को देंगी.

बॉलीवुड अपडेट...

इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट

हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं परिणीति, यकीन नहीं तो देखे ये कातिलाना तस्वीरें

कम फिल्में ही करके फेमस हुई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -