पति निक में पिता की छवि देखती है प्रियंका चोपड़ा जोनस
पति निक में पिता की छवि देखती है प्रियंका चोपड़ा जोनस
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फिलहाल दुनिया के सबसे हसीन और चर्चित कपल में गिने जाते हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ, एक दूसरे के लिए पोस्ट करते अक्सर देखे जाते हैं. वहीं दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार सोशल पोस्ट में भी दिखता है जब वे साथ नहीं होते हैं. इसके अलावा इस बीच, पूर्व मिस वर्ल्ड देसी गर्ल प्रियंका ने एक बार फिर अपनी लव लाइफ जर्नी के बारे में बात की है. वहीं उन्होंने डिजाइनर डिएने वोन के अपकमिंग पॉडकास्ट में अपनी लव लाइफ पर चर्चा की है.

इसके साथ ही  प्रियंका का कहना है कि उसने ट्विटर पर मुझे डीएम मैसेज किया था. इसके साथ ही एक मेरे को-स्टार जिसने उसके साथ भी काम किया था उसने कहा कि हमें मिलना चाहिए. पहले डेट पर जाने में हमें तीन साल लगे और फिर एक महीने बाद हमने इंगेजमेंट कर ली. इसके साथ ही 37 साल की प्रियंका को अपने पति यानी निक जोनस में अपने पिता की छवि दिखती है. 

प्रियंका का कहना है कि निक अपने को काफी मजबूत पाता है जब वे मुझे हिम्मत से भरा देखता है. इसके साथ ही जब रेड कार्पेट पर लेंसमैन मेरी फोटो लेते हैं तो वो मेरे बगल में खड़ा रहेगा.वहीं वो मेरी कामयाबी को प्यार करता है. लोग कहते हैं कि अगर आप अपने पिता से अधिक करीब हैं तो अपने पिता की तरह ही लड़के से शादी करती हैं. और निक बहुत ही विचारवान और सहज दिल का है. मुझे हमेशा महसूस होता है कि मैंने अपने पिता के ही दूसरे वर्जन से शादी कर ली हो.

इस अदाकारा ने राखी सावंत को ठहराया कोरोना वायरस फैलाने का जिम्मेदार

क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर किया एक और ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -