इस अदाकारा ने राखी सावंत को ठहराया कोरोना वायरस फैलाने का जिम्मेदार
इस अदाकारा ने राखी सावंत को ठहराया कोरोना वायरस फैलाने का जिम्मेदार
Share:

बीते दिनों हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके साथ ही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राखी ने बताया था कि भारत में सिर्फ वहीं हैं जो कोराना वायरस को खत्म कर सकती हैं। वहीं अब राखी के इस वीडियो पर माहिका शर्मा का कमेंट सामने आया है। इसके साथ ही माहिका ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- राखी ही चीन से वायरस लेकर आई हैं और सिर्फ वो ही हमें इस वायरस से बचा सकती हैं। 

उन्होंने कहा, 'आज अगर हम इस वायरस से जूझ रहें तो इसकी वजह राखी सावंत हैं, क्योंकि वही इस वायरस को चीन से भारत लेकर आयी हैं।इसके साथ ही  राखी सावंत अपने फनी विडियोज बनाकर हमें इस वायरस से बचा सकती हैं। इसके साथ ही आज कल हम बहुत बोर भी होते हैं।' राखी के इस वीडियो पर उनके फैंस ने भी कमेंट किया है। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए राखी को ही वायरस बताया है। इसे पहले राखी ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वह चीनी लोगों को जमकर कोस रही थीं। उन्होंने कहा था- 'इन लोगों को एक सबक मिला है जानवरों को खाने का। वहीं उन्हें ये सब नहीं खाना चाहिए। प्रभु इन पापी चीनी लोगों को माफ करो।'

इसके साथ ही इतना ही नहीं राखी ने एक और वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह चीन जाकर कोरोना वायरस खत्म कर भारत लौटी हैं। वहीं वीडियो में राखी ने कहा था- 'भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मुझे ची भेजा है। उन्होंने अपने चार्टर प्लेन से मुझे चीन भेजा जिससे मैं कोरोना वायरस को खत्म कर सकूं। इसके साथ ही उन्होंने मुझसे कहा- भारत की एक ही लड़की इस वायरस को खत्म कर सकती है।' राखी का यह वीडियो खूब देखा गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर किया एक और ट्वीट

दो मिनट में सलमान ने बना दी शानदार पेंटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -