क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग
क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट को तो आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों रो तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार आलिया किसी और वजह से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. वहीं RRR की शूटिंग, और इसकी रिलीज़ को कई कारणों से स्थगित कर दिया गया है, और उनमें से एक अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 15 मार्च को, यह स्पष्ट कर दिया गया है कि आलिया भट्ट अभी तक फिल्म की शूटिंग में शामिल नहीं हुई हैं. अभिनेत्री अपनी किटी में फिल्म को लेकर पहले से ही काफी व्यस्त हैं और फिल्म की शूटिंग के लिए समय नहीं दे पा रही हैं. चीजें चरम स्तर से ऊपर हैं और अब, अफवाह मिलों का सुझाव है कि अभिनेत्री ने परियोजना से बाहर जाना चुन लिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि निर्देशक एसएस राजामौली आलिया के प्रबंधक के संपर्क में हैं और शूटिंग के फिर से शुरू होने पर अपनी तारीखों को पाने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं. उनके हाथ संजय दत्त-स्टारर सदाक 2, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर-स्टारर ब्रह्मास्त्र जैसी परियोजनाओं से भरे हैं.

कोरोना के चलते बाहुबली के निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने शेयर की वीडियो

इस साउथ एक्टर ने शुरू की नयनतारा के साथ शूटिंग

जानिए विजय की नई फिल्म में क्या है उनका नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -