अमिताभ बच्चन ने कोरोना पर किया एक और ट्वीट

आपको बता दें की कोरोना वायरस के चलते आम लोगों के अलावा सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी दहशत में जी रहे हैं। इसके साथ ही कई सितारे घर से लोगों में जागरूकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। इसके अलावा इसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी मौजूद है। वहीं बिग बी घर पर बैठ सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक कोई ना कोई जानकारी पहुंचा रहे हैं। बीते  कुछ दिनों से उनके ट्वीट लगातार वायरल हो रहे हैं। 

इसकी अलावा अभी हाल ही में एक बार फिर अमिताभ बच्चन का ट्वीट सामने आया है। वहीं प सब सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें। बता दें कि इससे पहले भी बिग बी ने कोरोना वायरस को लेकर कई पोस्ट किए हैं। बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर हाथ की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें एक स्टैंप लगा था। इसकी अलावा इस स्टैंप में सेल्फ आइसोलेशन यानी कोरंटाइन होने के बारे में लिखा गया।वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को लगा कि बिग बी खुद आइसोलेशन में हैं परन्तु ऐसा नहीं है। यह स्टाम्प बीएमसी की ओर से उन लोगों पर लगाई जा रही है, जो कोरंटाइन में हैं। 

वहीं बिग बी ने वो तस्वीर साझा कर सिर्फ जागरूकता फैलाने की कोशिश की है । ऐसे में इससे पहले बिग बी ने कोरोना पर एक कविता भी लिखी थी जो अवधि भाषा में थी। इसकी साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपनी कविता फैंस को सुनाई। वहीं अमिताभ ने अपनी कविता में कहा, 'बहुतेरे इलाज बतावैं, जन जनमानस सब। केकर सुनैं केकर नाहीं कौन बाताई ई सब। क्येऊ कहेस कलौंजी पीसौ, केऊ आंवला रस। केऊ कहेस घर मां बैठओ हिलो न टस से मस। ईर कहिन औ बीर कहिन कि अइसा कुछ भी करौ ना। बिन साबुन के हाथ धोइ के, केऊ के भैया छुअव ना। हम कहा चलौ हमहू कर देत हैं जैसन बोलैं सब। आवै देव कोरोना फिरौना ठेंगवा देखाउब तब।' 

दो मिनट में सलमान ने बना दी शानदार पेंटिंग

घर में कैद हुए सितारे, कोरोना से बचने के लिए करना पड़ रहा है यह काम

पापा की डेथ एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने आराध्या संग शेयर तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -