क्या निक प्रियंका की शादी में आएंगे पीएम मोदी ?
क्या निक प्रियंका की शादी में आएंगे पीएम मोदी ?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कुछ ही दिनों में शादी करने वाले हैं जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बता दें, पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस राजधानी नई दिल्ली में मौजूद थे. प्रियंका दिल्ली में अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही थीं. इसी के साथ ये बी कहा जा रहा है कि निक जोनस दिल्ली में इसलिए आए थे ताकि वह प्रियंका के साथ अपनी शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन्वाइट कर सकें. तो क्या अब प्रियंका और निक की शादी में आएंगे प्रधानमंत्री.  

वहीं मीडिया की खबरों की मानें तो अभी तक यह पता नहीं चला है कि प्रियंका और निक, पीएम मोदी से मिल सके हैं या नहीं लेकिन शादी में शामिल होने के इनके स्पेशल मेसेज के साथ इन्विटेशन पीएम तक जरूर पहुंचा दिया गया है. अब ये भी सवाल उठ रहे हैं कि क्या इनकी शादी में आएंगे पीएम मोदी. इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इनकी शादी में शामिल हो सकते हैं.

इनकी शादी की बात करें तो कहा जा रहा है कि प्रियंका 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में निक जोनस से शादी करेंगी. शनिवार रात को निक और प्रियंका मुंबई पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि अब दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी रहेंगे. कहा जा रहा है कि यह कपल शादी से 1-2 दिन पहले ही जोधपुर के लिए रवाना होंगे. 

बॉलीवुड के इन खास सेलेब्स को मिला प्रियंका-निक की शादी का न्यौता

इन दो बड़े शहरों में होगी निक-प्रियंका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -