इन दो बड़े शहरों में होगी निक-प्रियंका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी
इन दो बड़े शहरों में होगी निक-प्रियंका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी करने वाले हैं. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं. दो दिन पहले ही निक जोनस भारत आ चुके हैं. हालांकि अब तक इस कपल ने खुद अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक और प्रियंका की शादी की तारीख 2 दिसंबर सामने आ रही है. प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी ये बात तो पक्की है.

आपको बता दें इस कपल की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दोनों शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. जी हाँ... सूत्रों की माने तो दोनों की शादी के रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा और दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में इस कपल की शादी के शेड्यूल का खुलासा किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, "29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बंधेंगे." आपको बता दें प्रियंका की शादी में बॉलीवुड से सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल होंगे.

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

शादी में शामिल होने के लिए पहली बार भारत आएंगे प्रियंका के देवर केविन

बड़ा ही रंगमिजाज़ी है प्रियंका का होने वाला पति, 8 लड़कियों के साथ कर चुका है ऐश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -