बॉलीवुड के इन खास सेलेब्स को मिला प्रियंका-निक की शादी का न्यौता
बॉलीवुड के इन खास सेलेब्स को मिला प्रियंका-निक की शादी का न्यौता
Share:

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा दो कपल्स की चर्चा हो रही हैं और वो है दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक. दीपवीर की शादी तो हो गई लेकिन अब प्रियंका और निक की शादी को बस कुछ ही दिन बचे हैं. आपको बता दें 29 नवंबर से इस स्टार कपल की शादी की रस्मों की शुरुआत हो जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 2 दिसंबर को वे जोधपर के उम्मेद भवन में शादी करेंगे.

हालांकि अब तक इन दोनों की शादी का कार्ड सामने नहीं आया है. हाल ही में कुछ मीडिया वेब साइट्स ने इस कपल की शादी के शेड्यूल का खुलासा किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, "29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बंधेंगे." जी हाँ... इसके अलावा दोनों की शादी में कुछ खास बॉलीवुड सेलेब्स को न्यौता भी दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी में बॉलीवुड से पहुंचने वाले मेहमानों में सलमान खान, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर का नाम शामिल हैं. सूत्रों का कहना है कि, 'दोनों ने नामी सेलेब्स को शादी की न्योता दिया है.' आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी में 1500-2000 मेहमान शरीक होंगे. अब तो सभी को इस कपल की शादी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इन दो बड़े शहरों में होगी निक-प्रियंका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

शादी में शामिल होने के लिए पहली बार भारत आएंगे प्रियंका के देवर केविन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -