संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति
संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति
Share:

दीपवीर की शादी इस समय हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन दीपवीर के बाद अब प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस भी जल्द ही शादी करने वाले है. आपको बता दें बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने मंगेतर निक जोनस से 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. जी हाँ... शादी के लिए निक का पूरा परिवार न्‍यूयॉर्क से भारत आज चुका है. जिसके चलते कुछ दिन पहले होने जा रही इस शादी की रस्मों की तैयारी शुरू हो चुकी हैं.

सूत्रों की माने तो इन दिनों प्रियंका और निक की संगीत सेरेमनी खूब सुर्ख़ियों में चल रही हैं. संगीत सेरेमनी को प्र‍ियंका की बहन परिणीति खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. सुनने में आया है कि परिणीति चोपड़ा प्रियंका और निक की संगीत सेरेमनी की रस्म के लिए प्रियंका के ही हिट गानों पर डांस करने वाली हैं. जी हाँ... और मीडिया रिपोर्ट तो ये भी कह रही है कि इसके लिए वो रिहर्सल भी कर रही हैं. खबरों कि माने तो परिणीति जीजा निक को भी अपने साथ प्रियंका के हिट गानों पर जमकर डांस करने के लिए मनाने की कोशिश कर रही हैं.

ऐसे में ये संगीत सेरेमनी तो शानदार होने वाली हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. इस कपल की शाही शादी जोधपुर में होंगी. कुछ दिन पहले ही प्रियंका की मां मधू चोपड़ा जोधपुर शादी की तैयारियों का जायजा लेने गईं हुईं थी.

शादी में शामिल होने के लिए पहली बार भारत आएंगे प्रियंका के देवर केविन

बड़ा ही रंगमिजाज़ी है प्रियंका का होने वाला पति, 8 लड़कियों के साथ कर चुका है ऐश

रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -