प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान
प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चाएं इन दिनों बड़े ही जोरों पर हैं. जल्द ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. निक और प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. खबर है कि प्रियंका और निक का शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा. हाल ही में निक और प्रियंका की शादी की गेस्ट की लिस्ट भी जारी हो गई है और इसके जरिए ये सामने आया है कि इसमें सबसे बड़ा नाम सलमान खान का है.

ब्राइडल शॉवर के बाद ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनकर स्पॉट हुईं प्रियंका, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

सूत्रों की माने तो प्रियंका ने अपनी शादी के समारोह में बॉलीवुड के जिन दोस्तों को मेहमान बनाया है उनमें सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हैं. वैसे इस लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल होना इसलिए दिलचस्प है क्योकि पिछले दिनों प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत छोड़ दी थी. इसके बाद से ही इन दोनों स्टार्स के रिश्तों में मुनमुटाव आने की खबर आई. प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद सलमान के पिता सलीम खान ने कहा था कि 'प्रियंका के जाने से कुछ नहीं होता, उनकी जगह कोई और आ जाएगा.'

प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनकी माँ और सास ने छोटे कपड़े पहनकर लगाए ठुमके

सुनने में आया है कि निक और प्रियंका जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में सात फेरे लेंगे. उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट में 1500-2000 का नाम शामिल होने की बात कही जा रही है. सूत्रों के हवाले से ये पता लगा है कि उनकी वेड‍िंग इन्व‍िटेशन नवंबर के मध्य में भेजे जाएंगे. निक और प्रियंका की शादी के तीन दिन के फंक्शन में सिर्फ बेहद करीबी लोग शामिल होंगे. दूल्हा निक की तरफ से भी शादी में 100 मेहमानों को न्योता गया है. हालाँकि अब तक इस कपल की शादी की सही तारिक सामने नहीं आ पाई है.

प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें

प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं

आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -