आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को
आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को
Share:

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही उनका ब्राइडल शॉवर हुआ है जहां कई सारी लेडीज आई थी और उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. इसकी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमे वो काफी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं और काफी खुश भी लग रही हैं. ये तो आप जानते ही हैं, प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस शादी करने वाली हैं जो उनसे करीब 10 साल छोटे हैं. ऐसे में प्रियंका के फैंस का ये सवाल था कि उन्होंने निक को ही क्यों चुना. इस बारे में प्रियंका ने हाल ही जवाब दिया है. 

'फैशन' को हुए 10 साल, निर्माता ला सकते हैं 'फैशन 2'

प्रियंका ने अपनी शादी के कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने निक को क्यों चुना. प्रियंका इस पर बताती हैं कि वो हमेशा से चाहती थी कि उन्हें कोई ऐसा लाइफ पार्टनर चाहिए जो उनकी रिस्पेक्ट करे, उनके काम और कड़ी मेहनत का सम्मान करे और हर कदम पर उनका साथ दे. कोई ऐसा लाइफ पार्टनर हो जो ये समझे कि जितना जरूरी उसका काम है उतना ही आपका भी है. अगर वो कोई खास चीज़ चुने तो वो दोनों की नज़रों से बेहतर हो और उसके नज़रिये का भी उतना ही महत्व हो. 

कोठेवाली वाली पर फिल्म बनाने वाले हैं भंसाली, ये होंगी एक्ट्रेस

बता दें, प्रियंका आगे कहती हैं कि सब कुछ तब आसान लगता है जब आप एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं और समझदारी के लिए क्रेडिट देते हों. इसमें सबसे खास बात ये होती है कि आप एक दूसरे पर भरोसा करें. वो कहती हैं इससे कम में किसी को भी संतुष्ट नहीं होना चाहिए. उन्हें ये सब निक में मिला जिसके बाद उन्होंने निक को अपने लिए चुन लिया. प्रियंका की सोच काफी आगे की है जो उन्होंने ये सब सोच लिया. बता दें, निक प्रियंका 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में शादी करने वाले हैं. इनके कार्यक्रम 29 नवंबर से शुरू होंगे जो 2 दिसंबर तक चलेंगे. शादी दोनों के रीति-रिवाजों से होगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

OMG!! प्रियंका और निक करेंगे इस शो से भारतीय टेलीविज़न पर एंट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -