प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनकी माँ और सास ने छोटे कपड़े पहनकर लगाए ठुमके
प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में उनकी माँ और सास ने छोटे कपड़े पहनकर लगाए ठुमके
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का सोमवार को ब्राइडल शॉवर हुआ था जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. प्रियंका दिसंबर में अमेरिकी पॉप सिंगर और मंगेतर निक जोनस के साथ शादी रचाने जा रही हैं. हालांकि अब तक प्रियंका की शादी की डेट्स सामने नहीं आई हैं लेकिन फिर भी पिछले काफी समय से शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.

प्रियंका ने अपने ब्राइडल शॉवर में परिवारवालों और दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय किया. इस दौरान प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनकी सास डेनिस जोनस समेत कई करीबी एक्ट्रेस के साथ पार्टी एन्जॉय करते दिखे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रियंका अपनी मां और होने वाली सास के साथ डांस फ्लोर पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है. इस फंक्शन में प्रियंका ने आइवरी मारचेसा का सफेद गाउन पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

वहीं प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने इस दौरान ब्लैक आउटफिट और डेनिस जोनस रेड जम्पसूट में देखी गईं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं प्रियंका अपनी माँ मधु और सास डेनिस के साथ जमकर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब प्रियंका की मां और उनकी समधन को डांस फ्लोर पर देखा गया हो बल्कि इससे पहले भारत में हुई सगाई सेरेमनी में भी डेनिस और मधु चोपड़ा डांस करती दिखाई दी थीं. वहीं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते की बात करे तो इन दोनो की मुलाकात मेट गाला के दौरान हुई थी और तब से ही इनकी दोस्ती की खबरें चल रही थीं. इसके बाद अगस्त में दोनों ने सगाई करके सारी अफवाहों को विराम लगा दिया. सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं.

मस्ती और धमाल से भरपूर था प्रियंका का ब्राइडल शॉवर फंक्शन, देखे तस्वीरें...

OMG!! प्रियंका और निक करेंगे इस शो से भारतीय टेलीविज़न पर एंट्री

कोठेवाली वाली पर फिल्म बनाने वाले हैं भंसाली, ये होंगी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -