प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर आखिरकर बोले सलमान खान
प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर आखिरकर बोले सलमान खान
Share:

पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म को लेकर और निक जोनस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. सबसे ज्यादा सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर छाई हुई हैं. हालाँकि उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है लेकिन फिर भी उनकी चर्चा कम नहीं हो रही है. प्रियंका ने फिल्म क्यों छोड़ी और किस कारण से छोड़ी इसका सटीक जवाब किसी के पास से भी नहीं मिला है. हर बार कुछ ना कुछ नया निकल कर आता है जिससे फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं. इस पर सलमान खान अब तक कुछ नहीं बोले थे लेकिन हाल ही में उनका बयान आया है.

अब इस निर्देशक ने भी बाहर किया प्रियंका को ?

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा जबसे ये फिल्म छोड़कर गई हैं तबसे सलमान खान ने इस पर कोई बात नहीं की बल्कि इसकी वजह भी नहीं बताई है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि व्यस्तता के चलते दो-तीन से वो कोई अख़बार नहीं पढ़ पा रहे हैं इसलिए उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है कि खबरों की दुनिया में क्या चल रहा है. उन्होंने आगे कहा कि अगर वो जानते कि खबरों में क्या चल रहा है तो वो उन सवालों का जवाब ज़रूर देते. जैसा कि आप जानते हैं प्रियंका की जगह अब कैटरीना कैफ 'भारत' में नज़र आने वाली हैं.

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. दबंग 3, जिस पर बोला जा रहा है कि फिल्म आगले साल रिलीज़ होगी. इसके बाद वो किक 2 पर भी काम करेंगे, और भारत की शूटिंग में बिज़ी हैं जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी भी नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रिलीज हुआ फिल्म 'लवरात्रि' का रोमांटिक ट्रेलर

जल्द होने वाला है 'लवरात्रि' के ट्रेलर से बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -