महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ
महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्मो के जरिए ही धूम मचा रही हैं. बता दें प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाया है. अब तो एक्ट्रेस ग्लोबल आइकॉन बनकर उभर रही हैं. 8 मार्च को महिला दिवस था और इस खास मौके पर प्रियंका ने महिलाओं के लिए एक खास सन्देश लिखा है.

बता दें प्रियंका ने इस सन्देश को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा है कि- ''शुक्रिया महिलाएं हम एक साथ मिलकर सब कर सकते हैं'' वहीं प्रियंका ने यह भी बताया कि, ''वह बम्बल के संस्थापक व्हिटनी सर्का 2017 से मिली, उन्हें यकीन था कि इस सामाजिक नेटवर्क को भारत लाना चाहिए, लेकिन कुछ कारण के वजह से भारतीय महिलाएं इसके लिए तैयार नहीं थीं. उन्होंने ये कभी नहीं सोचा था कि एक एप के जरिए उनका कनेक्शन इतने लोगों के साथ जुड़ पाएगा.' आपकी जानकारी के लिए बता दें इस एप पर 15 लाख से ज्यादा यूजर्स हैं.

बम्बल एप की शुरुआत प्रियंका की शादी के बाद हुई थी. ये एप ना सिर्फ डेटिंग के लिए बाकि और भी कई चीजों के लिए हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं और इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगे.

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

Video : हसीन वादियों में पति के साथ KISS करते हुए नजर आई सोनम

आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -