आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो
आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो
Share:

8 मार्च को दुनियाभर में वुमेन्स डे सेलिब्रेट किया गया. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने सोशल मीडिया के जरिए महिला दिवस की बधाई दी. जहां एक तरफ महिलाओं को लेकर हर कोई अपनी दिल की भावना व्यक्त कर रहा था ऐसे में इस खास दिन पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी एक खास पोस्ट कर सभी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई दी.

आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिलाओं को लिए एक खास कविता शेयर की है. खास बात तो यह है कि आयुष्मान ने इस कविता को खुद गाया है. जी हाँ... आप भी देखिए उनका यह खास वीडियो. सोशल मीडिया पर आयुष्मान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सभी लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. आयुष्मान ने जो कविता बोली है उसका नाम है ''एक लड़की ऐसी है जो बचपन में बड़ी हो गयी'' है. इस कविता को आयुष्मान ने गाकर सुनाया है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे... 

सभी लोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे इस वीडियो को पंसद कर रहे है. वहीं आयुष्मान की आवाज में ये कविता बहुत अच्छी लग रही है. वहीं आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वह अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग आयुष्मान लखनऊ में कर रहे हैं. फिल्म में वह पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया है. जिसमे आयुष्मान वर्दी में जच रहे थे. फैंस उनकी इस फिल्म के भी जल्द से जल्द आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

कलंक : आलिया के बाद सोनाक्षी का भी लुक आया सामने, लग रही हैं बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -