'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी
'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी
Share:

करण जौहर की फिल्म कलंक की पिछले दो दिन से काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. धीरे-धीरे कर इस फिल्म से सभी एक्टर्स के लुक सामने आ चुके हैं. 8 मार्च को महिला दिवस से मौके पर सबसे पहले आलिया भट्ट का लुक सामने आया जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा का लुक रिवील हुआ और अंत में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का लुक भी रिलीज़ हो गया. फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' का किरदार निभा रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं माधुरी लाल रंग के लिबास में नजर आ रही हैं. मांग टिका लगाए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस लुक को देखने के बाद दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. वैसे माधुरी का ये लुक इश्किया से काफी मिलता-जुलता है. फिल्म का पोस्टर खुद माधुरी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

माधुरी ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'इस तरह के करामाती किरदार को निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें पहले इस फिल्म में श्रीदेवी इस किरदार को निभाने वाली थी लेकिन पिछले साल उनके निधन के बाद माधुरी को कास्ट किया गया. फिल्म कलंक के बारे में बात करें यह फिल्म साल 1940 के बैकड्रॉप पर आधारित है. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा. यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो

बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिसवालों को भेजी मिठाई और यह खास चीज़

Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -