Video : हसीन वादियों में पति के साथ KISS करते हुए नजर आई सोनम
Video : हसीन वादियों में पति के साथ KISS करते हुए नजर आई सोनम
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और फैशन दिवा सोनम कपूर हर बार ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. सोनम ने साल 2018 में ही 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर हमेशा साथ रहने का वचन निभाया था. सोनम और आनंद की शाही शादी में बॉलीवुड का हर सितारा शिरकत करने पहुंचा था. सोशल मीडिया पर भी उनकी शादी की कई सारी तस्वीरें वायरल हुई थी और साथ ही #sonamkishadi का ट्रेंड भी चला था.

हाल ही में इस जोड़ी का एक खास वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सोनम और आनंद किसी खूबसूरत जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं और इस दौरान दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सोनम कपूर आनंद आहूजा को किस करते नजर आ रही हैं. आप भी देखिए सोनम और आनंद का ये खास वीडियो.

यहां देखे वीडियो...

वाकई में इस जोड़ी का ये रोमांटिक वीडियो बहुत कमाल का है और अब ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें सोनम और आनंद पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते थे और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली. आनंद भारत के बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुक रखते हैं. वहीं सोनम के वर्क फ्रंट की बात करे तो कुछ समय पहले ही सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में काम करते नजर आईं थीं. इन दिनों वह फिल्म जोया फैक्टर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिसवालों को भेजी मिठाई

Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -