प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मनाया अपने दिवंगत पिता का जन्मदिन
प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मनाया अपने दिवंगत पिता का जन्मदिन
Share:

भारतीय अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की जयंती मनाई। व्हाइट टाइगर स्टारर द व्हाइट टाइगर ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की तस्वीर साझा की। अभिनेत्री वर्तमान में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए यूके में रह रही है, उसका अपने पिता के साथ एक बहुत ही खास और कीमती बंधन था और उसने हमेशा उन्हें याद करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल हैंडल पर साझा की हैं। अभिनेत्री ने तस्वीर में अपनी मां और भाई का नाम भी टैग किया। एक्ट्रेस के दिवंगत पिता के जन्मदिन पर प्रियंका ने केक की तस्वीर शेयर की जिस पर 'हैप्पी बर्थडे पापा' लिखा हुआ है। उन्होंने 10 जून 2013 को मुंबई में अपने पिता को खो दिया। उसने 'डैडीज़ लिल गर्ल' के साथ एक टैटू भी लिखा है।

हाल ही में अनफिनिश्ड के लेखक ने एक सेल्फी तस्वीर साझा की जिसे कमेंट सेक्शन में अपार प्यार मिला। एक यूजर ने लिखा, 'परफेक्शन', दूसरे ने लिखा, 'बिल्कुल स्टनिंग'। निक जोनास ने भी कमेंट किया और रेड हार्ट्स गिरा दी.

काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार आदर्श गौरव और राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में देखा गया था। वह वर्तमान में रिचर्ड मैडेन के सहयोग से अपने आगामी प्रोजेक्ट सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका के पास टेक्स्ट फॉर यू और मैट्रिक्स भी पाइपलाइन में है।

यूपी में आज से क्लास 6 से 8 वीं तक के स्कूल खुले, सख्ती से लागू होंगे ये 7 नियम

बुखार आया और हो गई मौत, यूपी के गाँव में 3 दिन के अंदर 6 बच्चों ने तोड़ा दम

'विरोध करना किसानों का अधिकार, लेकिन सड़कें बंद नहीं रख सकते..', SC बोला- समाधान खोजे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -