जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपने नए बैनर ईविल आई के साथ अपने घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स और जेसन ब्लम के ब्लमहाउस प्रोडक्शंस के साथ वापस आ रही हैं। अभिनेता का कहना है कि यह परियोजना कई पहलुओं के कारण उनके लिए एक "बड़ी बात" है, जिनमें से एक 'दो वास्तव में मजबूत महिला भाग' है, जिसे भूरे अभिनेताओं द्वारा निभाया गया है।

अभिनेता-निर्माता भी फिल्म में चित्रित माँ-बेटी के रिश्ते को दर्शाया गया हैं क्योंकि वह खुद अपनी माँ और काम की साझेदार मधु चोपड़ा के साथ एक मजबूत बंधन साझा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मेरा अपनी मां के साथ बहुत ही गहरा रिश्ता है और मुझे उस मां-बेटी से बहुत प्यार है।" . फिल्म के बारे में ईटनलाइन से बात करते हुए, उसने अपने जैसे लोगों के लिए अवसर पैदा करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा, "एक निर्माता के रूप में जीवन में मेरी तलाश, हॉलीवुड को भूरे लोगों के साथ काम करना है, क्योंकि हम पर्याप्त रूप से नहीं देखते हैं। और अमेज़ॅन और ब्लमहाउस के साथ एक फिल्म में सभी दक्षिण एशियाई कलाकारों को करने में सक्षम होने के लिए - जो दोनों पावरहाउस हैं - मेरे लिए एक सपना सच था। ” वहीं अपनी बात का जिक्र करते हुए उन्होंने आगे कहा कि “मैं उन लोगों के लिए प्रमुख हिस्सों की मांग करना चाहता हूं जो मेरे जैसे हैं। मैं उन लड़कियों को चाहती हूं जो मेरी तरह दिखती हैं ... एक फिल्म के पोस्टर पर होना शुरू होती हैं। यह मेरी सबसे बड़ी खुशी और सम्मान के अवसर पैदा करने में सक्षम होना है जहां मैंने उन्हें नहीं किया है।"

ईविल आई, लेखक माधुरी शकर के सबसे ज्यादा बिकने वाले श्रव्य मूल उत्पादन पर आधारित फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रही है। एलान दासानी और राजीव दासानी द्वारा निर्देशित, कहानी एक उचित पूर्ण रोमांस का अनुसरण करती है, जो अंधेरा हो जाता है जब एक माँ को यकीन हो जाता है कि उसकी बेटी के नए प्रेमी का उसके अपने अतीत के साथ एक भयावह संबंध है। सरिता और सुनीता के अलावा, फिल्म में उमर मसकती और बर्नार्ड व्हाइट भी हैं। मीडिया ने फिल्म की समीक्षा पढ़ी, "यह एक दिलचस्प विचार है, लेकिन इसकी पूरी क्षमता शायद ही दूध की है।" जैसा कि यह खड़ा है, ईविल आई को कम से कम 30% बदतर होने की आवश्यकता थी, या 30% बेहतर, वास्तव में एक 'अच्छी फिल्म' के रूप में वर्णित करने के लिए। इसके बारे में सबसे डरावनी बात गैर-देसी भाषा। हिंदी ’बोल रही है।” यह इस महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर जारी किया गया।

बैजू बावरा: रणबीर कपूर दीपिका-आलिया एक साथ आएंगे नजर

छलांग के इस ट्रेलर को देख खुश हो जाएंगे आप भी

काजल अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से दी बहन निशा को जन्मदिन की बधाई