काजल अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से दी बहन निशा को जन्मदिन की बधाई

काजल अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से दी बहन निशा को जन्मदिन की बधाई

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। वर्तमान में अभिनेत्री जीवन का आनंद लेने में व्यस्त है। आज वह अपनी छोटी बहन निशा अग्रवाल का जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। काजल ने उनकी कुछ अनदेखी और शानदार तस्वीरें साझा कीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy happy birthday my heartbeat. @nishaaggarwal stay blessed! May grace be with you, Always. ???????????? #hbdnishaaggarwal

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

फोटो शेयर करने के लिए काजल ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे दिल की धड़कन। @nishaaggarwal धन्य हो! मेहरबानी आप साथ हो, हमेशा।" काजल अपनी बहन के बेहद करीब है और उन्हें BFFs ज्यादा पसंद है। निशा ने हाल ही में अपनी बड़ी बहन काजल की पार्टी का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

निशा एक अभिनेत्री भी हैं और उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत रोमांटिक ड्रामा, यमनादी ई वेला से की। वह सोलो में भी देखी गई थीं जिसमें उन्होंने एक मेडिकल कॉलेज की छात्रा की भूमिका निभाई थी। बाद में, उन्होंने तमिल में अपनी शुरुआत ईष्टम (2012) फिल्म के साथ की, जो यामिनी ई वेला की रीमेक थी। उसने अपने अभिनय को जारी रखा और 2013 में सुकुमारुडु में अदी और भावना रूपारले के सामने एक "चटपटा गांव की लड़की" के रूप में दिखाई दी। उसने मलयालम फिल्मों में भी काम किया। उन्हें आखिरी बार मलयालम फिल्म कजिन्स में देखा गया था। 28 दिसंबर, 2013 को करण वलेचा से शादी करने से पहले उन्होंने कुछ फिल्में कीं। 27 अक्टूबर, 2018 को इस जोड़े को एक बेटा ईशान वलेचा का आशीर्वाद मिला।

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव बधाई हो के लिए आए एक साथ

अमिताभ बच्चन को 'अमित जी' कहना कादर खान को पड़ा था भारी

जब फैंस की भीड़ में फस जाते थे इरफ़ान तो इस तरह मदद करते थे बाबिल