छलांग के इस ट्रेलर को देख खुश हो जाएंगे आप भी

छलांग के इस ट्रेलर को देख खुश हो जाएंगे आप भी

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज़ किया जा चुका है. यह एक अनोखी सोशल कॉमेडी है. इस मूवी का निर्देशन हंसल मेहता द्वारा किया गया है. यह मूवी लव फिल्म्स प्रॉडक्शन द्वारा बनाई गई है और इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है. अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस मूवी में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं और उनके साथ इस फिल्म में सौरभ शुक्‍ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब, इला अरुण और जतिन सरना भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है.

यह मूवी बाल दिवस पर 14 नवंबर को रिलीज़ की जाने वाली है. यह मूवी बच्चों के साथ एक रिश्ता कायम करने वाली मूवी में से एक है. जिसके साथ ही दीपावली के त्यौहार के साथ जुड़ा उत्साह भी होगा और छलांग भी एक ऐसी मूवी है जो घर के सभी सदस्यों को आकर्षित करने वाली है, और उन्हें भरपूर मनोरंजन का आनंद मिलने वाला है. फिल्ममेकर्स भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में 13 नवंबर को विशेष रुप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘छलांग’ का ग्लोबल प्रीमियर स्ट्रीम किया जा सकता हैं.


डायरेक्टर हंसल मेहता ने बोला, ‘एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह मूवी एक अच्छा संदेश पहुंचाने की उम्मीद के साथ बनाई है. हालांकि छलांग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक मूवी  है, लेकिन जिसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती और दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है, जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है. हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्म के वैश्विक रिलीज़ की प्रतीक्षा है.’

 

 

काजल अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से दी बहन निशा को जन्मदिन की बधाई

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव बधाई हो के लिए आए एक साथ

अमिताभ बच्चन को 'अमित जी' कहना कादर खान को पड़ा था भारी