बैजू बावरा: रणबीर कपूर दीपिका-आलिया एक साथ आएंगे नजर

बैजू बावरा: रणबीर कपूर दीपिका-आलिया एक साथ आएंगे नजर

रणबीर कपूर हाल ही में संजय लीला की बैजू बावरा में अभिनय करने को लेकर चर्चा में बने हुए थे। बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म बैजू बावरा के बारे में बातचीत हर बीतते दिन के साथ खत्म नहीं होती है। यह पहले कहा गया था कि रणवीर सिंह नहीं बल्कि रणबीर कपूर आगामी फ्लिक में मुख्य भूमिका निभाएंगे, फिल्म निर्माता और अभिनेता की बाद की पहली फिल्म सांवरिया के बाद दूसरा सहयोग होगा। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अब हाल की रिपोर्टों के अनुसार, दो ए-सूची सितारे आगामी फिल्म के कलाकारों के साथ होंगे। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट रणबीर के साथ बैजू बावरा में नजर आने वाली हैं। एक सूत्र ने एक प्रमुख दैनिक को बताया कि एसएलबी पहले ही आलिया और दीपिका को स्क्रिप्ट सुना चुका है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियों ने अपने हिस्सों से प्यार किया है। "फिल्म में रणबीर की बैजू के साथ आलिया की जोड़ी बनाई जाएगी, जो मूल से मीना कुमारी के जूतों में कदम रखेंगी। दीपिका 1952 के नाटक में कुलदीप कौर द्वारा लिखी गई डकैत रूपमती की दूसरी महिला का किरदार निभाएंगी। दोनों कलाकार रणबीर के रोमांटिक रुचियां होंगे। सूत्र ने कहा कि इस अवधि में गाथा और परियोजना में गहरी दिलचस्पी दिखाई गई है।

जब प्रकाशन SLB के प्रवक्ता के सामने पहुंचा तो उनके सवालों को नजरअंदाज नहीं किया गया। इसलिए, आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है। हालांकि निर्माताओं को रणबीर की ओर से मंजूरी नहीं मिली है, लेकिन अफवाहें हैं कि अभिनेता को भूमिका के लिए 'लगभग' है क्योंकि उन्हें पटकथा पसंद है। अगर सब ठीक रहा तो यह दीपिका और आलिया की पहली फिल्म होगी। एसएलबी की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में घोषित, बैजू बावरा के निर्माण की घोषणा पिछले साल दिवाली में की गई थी। फ़्लिक उसी नाम के एक उस्ताद उस्ताद की बदले की कहानी है।

छलांग के इस ट्रेलर को देख खुश हो जाएंगे आप भी

काजल अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से दी बहन निशा को जन्मदिन की बधाई

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव बधाई हो के लिए आए एक साथ