प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला
प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिलना हुए बंद, लिया ये बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी चल रही हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया तक बड़ा नाम कमाया है. प्रियंका को अमेरिकी टीवी और फिल्मों में तीन साल तक काम करने के बाद उन्हें समझ आ गया कि हिंदी फिल्मों से बेहतर मुकाम उन्हें कहीं नहीं मिल सकता. पिछले कई सालों से प्रियंका किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं थी. आखिरी बार वो बॉलीवुड में साल 2016 में जय गंगाजल फिल्म में दिखाई दी थी.

इस फिल्म के बाद से ही प्रियंका हॉलीवुड में कार्यरत थी. वैसे इन दिनों निर्देशक शोनाली बोस की फिल्म स्काय इज पिंक की शूटिंग में व्यस्त हैं और यह उनकी कमबैक फिल्म होगी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अपनी शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में काम तलाशने के बजाय बॉलीवुड में ही रहने के बारे में सोच रही हैं. जी हाँ... और इस बारे में उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड के मेकर्स से बातचीत शुरू कर दी है. सूत्रों की मानें तो स्काय इज पिंक की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर ने डॉन-3 का आइडिया प्रियंका के साथ शेयर किया है. सुनने में आया है कि डॉन और डॉन-2 की सफलता के बाद लंबे समय से इसकी तीसरी कड़ी की चर्चा है.

वैसे अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि शाहरुख की इस फिल्म में क्या प्रियंका नजर आएंगी. आपको बता दें फिल्म डॉन-2 के बाद से ही प्रियंका और शाहरुख़ के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और उसके बाद वे एक बार भी साथ-साथ नहीं आए. अब देखना तो ये है कि क्या डॉन 3 में प्रियंका और शाहरुख़ साथ में काम करते हैं या नहीं. आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी 2 और 3 दिसंबर को होगी.

प्रियंका की शादी में नहीं आएंगी उनकी सबसे खास विदेशी दोस्त

शादी के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर रवाना हुईं प्रियंका

गणेश पूजा के बाद प्रियंका-निक ने मीडिया के सामने दिए रोमांटिक पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -