गणेश पूजा के बाद प्रियंका-निक ने मीडिया के सामने दिए रोमांटिक पोज़
गणेश पूजा के बाद प्रियंका-निक ने मीडिया के सामने दिए रोमांटिक पोज़
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी करने वाले हैं. इस कपल की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी. दोनों ही अपनी शादी के लिए उत्साहित है. आज से प्रियंका की शादी की रस्मो की शुरुआत हो गई है.

आपको बता दें शादी के पहले आज प्रियंका और निक के लिए गणपति पूजा का आयोजन किया गया है. ये पूजा प्रियंका के वर्सोवा, मुंबई में बने घर पर होने जा रही है. सूत्रों की माने तो इस खास पूजा में प्र‍ियंका और न‍िक के पर‍िवार के सभी सदस्य शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, जो जोनस और सोफी टर्नर नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक ने मीडिया के सामने पोज़ भी दिया है. दोनों साथ ने बहुत अच्छे लग रहे हैं. इस दौरान निक भी कुर्ता paayjame में बेहद हैंडसम नजर आए. इसी के साथ उनके घर से एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे उनके परिवार के सभी लोग नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है. आपको बता दें शादी से पहले प्रियंका के मुंबई स्थित घर पर खास सजावट की गई है. पूरे घर को लाइटों से सजाया गया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

प्रियंका-निक की शादी के लिए भारत आएँगे 'द रॉक'!

शादी की रस्मो में प्रियंका के विदेशी जेठ-जेठानी का दिखा देसी अवतार

शादी से पहले प्रियंका को याद आए उनके पिता, ऐसे दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -