प्रियंका की शादी में नहीं आएंगी उनकी सबसे खास विदेशी दोस्त
प्रियंका की शादी में नहीं आएंगी उनकी सबसे खास विदेशी दोस्त
Share:

इन दिनों तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ही धूम मची हुई है. ये कपल 2 दिसंबर को शादी करने वाला है. प्रियंका और निक की शादी में कई मेहमान शामिल होने वाले हैं. कुछ दिन पहले तक ये सुनने में आ रहा था कि इस शाही शादी में ब्रिटेन के शाही परिवार के सदस्य भी शामिल होंगे. हम बात कर रहे हैं प्र‍िंस हैरी और अमेर‍िकी टीवी अभ‍िनेत्री मेगन मार्कल की जिनके प्रियंका की शादी में शामिल होने की खबर सुनने में आ रही थी.

जी हाँ... ब्रिटिश राज सिंहासन के लिए पांचवें नंबर पर आने वाले 33 वर्षीय प्र‍िंस हैरी और मेगन मार्कल ने इसी साल एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना था. उनकी ये रॉयल शादी इसी साल मई में हुई थी. इस शाही शादी में कुल 600 लोग आए थे. साथ ही प्रियंका अकेली ऐसी भारतीय थी जो इस शादी में शामिल हुई थी. दरअसल प्र‍ियंका अमेर‍िकी टीवी अभ‍िनेत्री मेगन की अच्‍छी दोस्‍त हैं. ऐसे में मेघन और हैरी का प्रियंका और निक की शादी में आना लाज़मी सी बात है.

लेकिन हाल ही में जो सुनने में आया उसके मुताबिक हॉलीवुड की दुनिया से प्रियंका और निक की शादी में केवल एक मात्र अभिनेता ड्वेन जॉनसन यानि द रॉक ही शामिल होंगे. जी हाँ... उनके अलावा इस शाही शादी में और कोई भी हॉलीवुड स्टार शिरकत नहीं करेंगे. हालाँकि अब तक ड्वेन जॉनसन के भी शादी में शामिल होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी 2 और 3 द‍िसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में होगी.

आखिर कैसे हुई थी स्टेन ली की मौत? रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

गणेश पूजा के बाद प्रियंका-निक ने मीडिया के सामने दिए रोमांटिक पोज़

प्रियंका-निक की शादी के लिए भारत आएँगे 'द रॉक'!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -