शादी के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर रवाना हुईं प्रियंका
शादी के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर रवाना हुईं प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. दोनों की शादी का समारोह आज से शुरू हो जाएगा. कुछ देर पहले ही प्रियंका और निक जोधपुर के लिए रवाना हो गए हैं. आपको बता दें इस कपल की शादी उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक आज सुबह अपनी 15 लोगों की टीम के साथ जोधपुर के लिए रवाना हो गए है.

सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने परिवार के साथ एक चार्टेड प्लेन से रवाना हुए है. इस कपल के साथ इस दौरान उनका निजी स्टाफ भी साथ था. प्रियंका ने उदयपुर से जोधपुर तक की आवाजाही के लिए एक चार्टर्ड प्लेन बुक किया है. आपको बता दें बुधवार को शादी की रस्मों से पहले गणपत‍ि पूजा का आयोजन प्र‍ियंका के वर्सोवा, मुंबई में बने घर पर किया गया. इस दौरान सभी लोग ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आए थे.

गणपति पूजा में प्र‍ियंका और न‍िक के पर‍िवार के सदस्य पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी. न‍िक जोनस, जो जोनस और उनकी पार्टनर सोफी टर्नर भी इंडियन ऑउटफिट में नजर आए थे. प्रियंका और निक अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. दोनों 2 दिसंबर को सात फेरे लेंगे.

गणेश पूजा के बाद प्रियंका-निक ने मीडिया के सामने दिए रोमांटिक पोज़

प्रियंका-निक की शादी के लिए भारत आएँगे 'द रॉक'!

शादी की रस्मो में प्रियंका के विदेशी जेठ-जेठानी का दिखा देसी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -