इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर
इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर
Share:

इस समय तो पूरी दुनिया की नजरें अगर किसी पर टिकी हुई हैं तो वो है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी. लेकिन शादी की ख़बरों के बीच भी प्रियंका अपने काम को महत्व दें रहीं हैं. प्रियंका इन दिनों लंदन में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'स्काय इस पिंक' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. ये बात तो आप सभी को पता है कि प्रियंका पिछले 2 साल से बॉलीवुड से दूर रहकर हॉलीवुड फिल्मों में व्यक्त थीं.

जॉनी डेप को दिखाया 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से बाहर का रास्ता

प्रियंका ने अपनी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले प्रियंका ने अपनी अब तक की आखिरी हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' की शूटिंग पूरी की थी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ मशहूर एक्ट्रेस रिबेल विल्सन और एक्टर लिअम हेमस्वॉर्थ नजर आएंगे. अब तक फैंस प्रियंका और निक की शादी की ख़बरों को लेकर बहुत खुश थे और हाल ही में उनके लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

वो खुशखबर ये है कि प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म Isn’t it Romantic का ट्रेलर महीने रिलीज़ होने वाला है. रिबेल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमें उनकी फिल्म का सीन दिखा रहा है जिसमें फिल्म के सभी स्टार्स साथ में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ रिबेल ने कैप्शन में लिखा है कि- “By this time next week you’ll have the full trailer for ISN’T IT ROMANTIC” अब तो फैंस को जल्द ही प्रियंका की इस हॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉलीवुड अपडेट...  

इस मशहूर रैपर ने खरीदी एक ही कॉन्सर्ट की 200 सीटें, वजह हैरान कर देगी

इस बच्चे के इतने करीब हैं निक-प्रियंका, आखिर क्या है माजरा

अपने बेटे के साथ किम ने दिए न्यूड पोज़, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -