इस बच्चे के इतने करीब हैं निक-प्रियंका, आखिर क्या है माजरा
इस बच्चे के इतने करीब हैं निक-प्रियंका, आखिर क्या है माजरा
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही अपने रिश्ते को एक नया नाम देने वाले हैं. निक और प्रियंका ने अगस्त में सगाई कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा की थी और अब ऐसा सुनने में आया है कि ये कपल इसी साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकता है. निक और प्रियंका एक-दूसरे के परिवारवालों से भी काफी ज्यादा घुल-मिल गए हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि निक और प्रियंका एक-दूसरे के परिवारवालों के कितना करीब हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं निक प्रियंका के भतीजा के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस क्यूट फोटो से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है. जितने प्यार से निक प्रियंका के भतीजा को देख रहे हैं उतने ही प्यार से उनका भतीजा भी निक को देख रहा है. इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने अपने अपने भतीजे और बू दोनों को ही क्यूट कहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'Nephew and boo... you r so cute!'

निक और प्रियंका के भतीजे की ये क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. प्रियंका भी पहले कई बार अपने भतीजे के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें शादी से पहले ही प्रियंका ने अपने होने वाले पति निक के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था. प्रियंका ने एक फोटो शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि- 'चांद छुपा बादल में...' इस तस्वीर को देखकर ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा था कि प्रियंका अपने व्रत खोलने के लिए चांद निकलने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं थीं.

बॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन, ब्राइडल शॉवर में दिखा ये खूबसूरत लुक

प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, ये रही तस्वीर

मंगेतर निक के साथ डेट पर कम्बल जैसा जैकेट पहनकर गईं प्रियंका, उड़ा जमकर मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -