जॉनी डेप को दिखाया 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से बाहर का रास्ता
जॉनी डेप को दिखाया 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से बाहर का रास्ता
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप ने फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाई है. अगर किसी फिल्म को जॉनी के करियर का टर्निंग पॉइंट कहा जाए तो वो पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन ही होगी. इस फिल्म में जॉनी ने जैक स्पैरो का किरदार निभाकर दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है. लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब जैक पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रेंचाइजी से बाहर कर दिए गए हैं.

मंगेतर निक के साथ डेट पर कम्बल जैसा जैकेट पहनकर गईं प्रियंका, उड़ा जमकर मजाक

आपको बता दें जॉन पिछले 15 साल से इस फिल्म से जुड़े थे. इस फिल्म की सभी सीरीज में जैक के किरदार में जॉनी ही नजर आए हैं लेकिन अब डिज्नी स्टूडियोज में इसे लेकर कुछ बड़े फैसले लिए हैं. फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर स्टुअर्ट बिएटी ने जॉनी डेप के फ्रेंचाइजी से बाहर करने की घोषणा करते हुए कहा कि- 'उन्हें ऐसा लगता है कि फ्रेंचाइजी के साथ जॉनी डेप का सफर शानदार रहा है. जॉनी ने उस किरदार को अपना बना लिया था. ये किरदार उनके करियर का अब तक का सबसे यादगार और पॉपुलर किरदार रहा है. पूरी दुनिया उन्हें इस किरदार के कारण प्यार करती है.'

'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगे लियोनार्डो

उन्होंने आगे कहा कि 'इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वो आगे अपने करियर में क्या करेंगे. उनके करियर कि सबसे बड़ी फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन ही रहेगी और वे जैक स्पैरो की वजह से याद किए जाएंगे. जैक पिछली फिल्म 'डेड मैन टेल नो टेल्स' में खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे इसी के चलते ये फैसला लिया गया.' आपको बता दें 'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' की पहली फिल्म साल 2003 में आई थी और इस फिल्म ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थी. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इस सीरीज में जैक के किरदार में कौन-सा अभिनेता दिखाई देता है.

हॉलीवुड अपडेट...  

इस मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े पर बैठकर दिए अश्लील पोज़

हॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता से मिलकर ख़ुशी के मारे फुले नहीं समाए ऋषि कपूर

इस बेहद खूबसूरत मॉडल ने अपनी ब्रा उतारकर दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -