इस मशहूर रैपर ने खरीदी एक ही कॉन्सर्ट की 200 सीटें, वजह हैरान कर देगी
इस मशहूर रैपर ने खरीदी एक ही कॉन्सर्ट की 200 सीटें, वजह हैरान कर देगी
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर सिंगर और रैपर कर्टिस जैक्सन इन दिनों अपनी एक और हरकत के कारण चर्चा का विषय बन गए हैं. कर्टिस जैक्सन को 50 सेंट के नाम से भी जाना-जाता है. कई बार 50 सेंट और जा रूल की दुश्मनी को लेकर खबरे सुनने में आ चुकी हैं और हाल ही में 50 सेंट ने जा रूल को नीचे दिखाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी उम्मीद भी नहीं कर सकता था.

दरअसल जा रूल का 9 नवंबर को अमेरिका के टैक्सस में कॉन्सर्ट होना था. इसको देखते हुए 50 सेंट ने उनके कॉन्सर्ट की 200 सीट की टिकट खरीद ली है. जी हां... इस बार 50 सेंट ने जा रूल से दुश्मनी निकालने का ये नया तरीका अपनाया है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि वह जा रूल को नीचे दिखा सके. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि जा रूल के कॉन्सर्ट की आगे की 200 सीटें खाली ही नजर आने वाली हैं. सूत्रों की माने तो इन सीटों की कीमत करीब 2 लाख 20 हजार से ऊपर की बताई जा रही है. 

इस बात का खुलासा खुद 50 सेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किये गए एक पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने एक प्रतीकात्मक फोटो शेयर की है जिसमें आगे की कई सारी सीटें खाली पड़ी है और बीच में 50 सेंट अकेले ही बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'वाह क्या शो था, फिर से मेरा बच्चा रेस्टरूम में गया.' जा रूल ने 50 सेंट की इसी बात का बहुत ख़ुशी-ख़ुशी जवाब देते हुए कहा कि- 'मुझे 50 सेंट का चेहरा मिल गए हैं, मुझे यह बहुत प्यारा हैं.' आपको बता दें एक समय ऐसा था जब जा रूल और 50 सेंट एक-दूसरे के बहुत करीब थे लेकिन एक विवाद के बाद दोनों की ये दोस्ती दुश्मनी में तब्दील हो गई.

हॉलीवुड अपडेट...  

इस बच्चे के इतने करीब हैं निक-प्रियंका, आखिर क्या है माजरा

अपने बेटे के साथ किम ने दिए न्यूड पोज़, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जॉनी डेप को दिखाया 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से बाहर का रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -