'नारीवाद' पर 'पिग्गी चॉप्स' की चहचहाहट
'नारीवाद' पर 'पिग्गी चॉप्स' की चहचहाहट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो कि अभी  फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया था. अब यह तो रही पूर्व की बात अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ऋतिक रोशन व कंगना रनौत की जारी लड़ाई में कूद पड़ी है.

आपको बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनोट और अभिनेता ऋतिक रोशन के कथित अफेयर का विवाद सुर्खियों में छाया हुआ है. बॉलीवुड दोनों के पक्ष को लेकर बंट गया है और ऋतिक रोशन से लेकर कई बड़े सितारों तक ने इसे स्त्री और पुरुष की लड़ाई न बनाने की गुहार लगाई है. इस विवाद के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना पक्ष रख दिया है. उन्होंने खुद को नारीवादी बताते हुए कहा कि लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि इस शब्द का मतलब पुरुषों को धमकाना या उनसे नफरत करना होता है.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "नारीवाद का मतलब यह नहीं है कि आप पुरुषों को धमकाएं, उनसे नफरत करें या यह कोशिश करें कि हम उनसे बेहतर हैं." प्रियंका चोपड़ा ‘कृष’ सीरीज में ऋतिक रोशन की को-स्टार रह चुकी हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -