The Sky Is Pink : जानिए फिल्म की धीमी शुरूआत के बाद चौथे दिन का कलेक्शन

The Sky Is Pink : जानिए फिल्म की धीमी शुरूआत के बाद चौथे दिन का कलेक्शन

बीते शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है. द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी चाल चलती दिख रही हैं. प्रियंका और फरहान के स्टारडम को देखकर फिल्म से काफी उम्मीदें जताई जा रही थी, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है. फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन सिर्फ 10 करोड़ ही रहा है. जो बहुत निराशाजनक है.

फिल्म सांड की आंख का गाना आसमां बोला दर्शकों के सिर चढ़कर, वीडियों हुआ वायरल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि प्रियंका को बॉलीवुड से इतनी दूरियां बढ़ाने का भी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर रही है, प्रियंका करीब 3 साल बाद द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इससे पहले प्रियंका आखिरी बार जय गंगाजल में नजर आई थी. हालांकि उनकी वापसी को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा था. लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई 

बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, एक्शन और रोमांस का देगी अनुभव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 2.50 करोड़ रुपए की ही ओपनिंग कर पाई है. वहीं फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 4 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई है. जबकि रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा देखा गया है. रविवार को फिल्म ने 4.20 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह से फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 10. 70 करोड़ रुपए ही रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म द स्काई इज पिंक के चौथे दिन का कलेक्शन 3 करोड़ के आसपास रहा है.

सपना चौधरी का डांस देखकर फैंस ने बरसाए नोट, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

'कबीर सिंह' का फीमेल वर्जन चाहती हैं ये अभिनेत्री, कहा- समय बदल रहा है.....

अमिताभ बच्चन के घर पर हैं इतने नौकर, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश