फिल्म सांड की आंख का गाना आसमां बोला दर्शकों के सिर चढ़कर, वीडियों हुआ वायरल
फिल्म सांड की आंख का गाना आसमां बोला दर्शकों के सिर चढ़कर, वीडियों हुआ वायरल
Share:

फिल्म सांड की आंख का बहुत समय से दर्शक इंतजार कर रहे है, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का नया गाना आसमां रिलीज हो चुका है. सांड की आंख का आसमां गाना एक इमोशनल सॉन्ग है, जो कि सुनने वालों के दिलों को छू सकता है. खास बात यह है कि सांड की आंख का आसमां सॉन्ग को सुरों की सरताज आशा भोंसले ने अपनी आवाज में गाया है. आशा ताई काफी सालों बाद आसमां सॉन्ग से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. पिछले काफी समय से उन्होंने कोई गाना नहीं गाया है. जिस वजह से यह गाना और खास हो गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, यहाँ देखे

सिने प्रेमी​यों के लिए फिल्म सांड की आँख का नया गाना आसमां रिलीज हो गया है. आसमां सॉन्ग को सुरो की महारानी आशा भोंसले ने गाया है. आशा भोंसले पिछले काफी सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. अब फिल्म सांड की आंख के आसमां सॉन्ग को गाकर उन्होंने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. आसमां गाने में उनकी आवाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. जबकि आसमां गाने के लिरिक्स राज शेखर ने लिखे हैं. माना जा रहा है कि ये गाना बहुत चलने वाला है.

VIDEO: 21 साल बाद रिक्रिएट हुआ सलमान खान का ये सांग, सोशल मीडिया पर लगाई आग

अगर बात करें अभिनय की तो सांड की आंख के इमोशनल सॉन्ग आसमां में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ही शानदार अभिनय करती दिख रही हैं. गाने में तापसी और भूमि यानि दोनों दादियां अपने पोतियों का हौंसला बढ़ाती दिख रही हैं. यह एक बेहद ही इमोशनल सॉन्ग है, जिसमें दिखाया गया है कि औरत होने की वजह से उन्हें न सिर्फ समाज में बल्कि अपने ही घरों में भी लड़ाई लड़नी पड़ रही है. 

स्वरा भास्कर का बड़ा खुलासा, इस कारण उनके हाथ से छिने नामी ब्रांड्स और इवेंट्स

रणवीर सिंह ने ठुकराया भंसाली का ऑफर, तो नाराज हुई आलिया

अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -