सपना चौधरी का डांस देखकर फैंस ने बरसाए नोट, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग
सपना चौधरी का डांस देखकर फैंस ने बरसाए नोट, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों का दिल जीतने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार हो जाती है. देसी क्वीन के नाम से विख्यात डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनपर पैसों की बरसात होती दिख रही है. 

वैसे तो सपना चौधरी का हर एक अंदाज, उनकी हर एक अदा को उनके प्रशंसक सर आंखों पर बैठाते हैं. किन्तु अब उनका ऐसा अंदाज सामने आया है जिसे देखकर सपना फैंस उन पर अपना सबकुछ लुटाने के लिए तैयार दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी को अपने फैंस के दिलों पर राज करना अच्छी तरह आता है. इस वीडियो में सपना अपने ही गाने 'यार तेरा चेतक पे चले' पर मस्ती के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं. इतने में ही उनके फैंस उनपर पैसे लुटाने लगते हैं. मगर सपना तो अपने डांस में इतनी मगन हैं कि नोटों की तरफ देख भी नहीं रहीं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने इस वर्ष की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कदम रखा है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली, मगर इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शामिल हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhojpuri Exclusive

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -