'कबीर सिंह' का फीमेल वर्जन चाहती हैं ये अभिनेत्री, कहा- समय बदल रहा है.....
'कबीर सिंह' का फीमेल वर्जन चाहती हैं ये अभिनेत्री, कहा- समय बदल रहा है.....
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि महिलाओं के स्वाभाविक रूप को दर्शाने के लिए और ज्यादा किरदार होने चाहिए, जैसे 'कबीर सिंह' और 'जोकर' का फीमेल वर्जन. जाह्नवी ने कहा, "समय बदल रहा है, किन्तु मुझे अब भी लगता है कि हमें महिलाओं के लिए थोड़ी कम भूमिका की आवश्यकता है. इस बारे में सबसे अच्छे किरदार के बारे में बात करूं, तो मैं नूतनजी की 'बंदिनी' के किरदार के बारे में सोच सकती हूं."

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने यह बातें जियो ममी मूवी मेला विद स्टार में एक बातचीत के दौरान कहीं. यह सवाल किए जाने पर कि अभिनय में उन्हें क्या सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "कैमरे के सामने होने से मुझे खुशी महसूस होती है. मुझे यात्रा करना और काम के दौरान मिलने वाला अनुभव काफी पसंद है." 

आपको बता दें कि, जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' को लेकर बेहद बिजी चल रही हैं. इस फिल्म के माध्यम से जाह्नवी एक बहादुर पायलेट की कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रही हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है. 

हरियाणा में राहुल गाँधी ने किया चुनाव प्रचार, भाजपा और RSS पर जमकर किया प्रहार

अपनी शादी में जमकर नाची राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, देखे वीडियो

PMC बैंक के खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत, अकाउंट में जमा थे 80 लाख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -