पिग्गी चॉप्स...का फिर से बजा डंका, World की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली Actress में शुमार
पिग्गी चॉप्स...का फिर से बजा डंका, World की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली Actress में शुमार
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार पिग्गी चॉप्स प्रियंका चोपड़ा जो बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से भी चर्चित है. प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती का आज पूरा बॉलीवुड व हॉलीवुड दीवाना है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की प्रिंसेस होने के साथ-साथ हॉलीवुड की भी कई हिट फिल्मो का हिस्सा रही है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और दुनिया के सामने ख़ुद को पेश करना भी बख़ूबी जानती हैं. इसीलिए शो कोई भी हो, नज़रें प्रियंका पर ही रहती हैं. अभी हाल ही में कुछ समय पहले ही अमेरिका में हुए मशहूर एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा भले ही किसी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड नहीं थीं, मगर रेड कार्पेट पर अपनी मदमस्त अदाओ के चलते उन्होंने पूरी महफ़िल ही लूट ली थी.

अब एक बार फिर से बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 8 एक्ट्रेसिस में जगह बना ली है. क्वांटिको की बदौलत विदेश में बेशुमार पॉपुलेरिटी हासिल करने में कामयाब रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 65 करोड़ की कमाई कर इस लिस्ट में आठवें स्थान पर जगह बना ली है.

मंगलवार को वॉग ने दुनि‍या में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसिस की लिस्ट जारी की है. फोर्ब्स की ये लिस्ट 1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017 तक एक्ट्रेसिस द्वारा की गई कमाई पर बेस्ड है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -