प्रियंका चोपड़ा ने की हॉरर फिल्म 'ईविल आई' की घोषणा, इस डेट को होगी रिलीज
प्रियंका चोपड़ा ने की हॉरर फिल्म 'ईविल आई' की घोषणा, इस डेट को होगी रिलीज
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन स्टूडियोज के साथ करोड़ों की डील की घोषणा की थी. अब प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी 'परपल पेबल पिक्चर्स' ने प्रथम अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'ईविल आई' की घोषणा की है. यह एक हॉरर फिल्म है. प्रियंका चोपड़ा इस मूवी की प्रोड्यूसर हैं. यह मूवी 13 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

साथ ही मूवी 'ईविल आई' अमेजन ओरिजिनल की एंथोलॉजी फिल्म 'वेलकम टू द ब्लमहाउस' का भाग होगी. एंथोलॉजी में 'ईविल आई' के साथ Nocturne, The Lie तथा Black Box भी सम्मिलित होंगी. प्रियंका ने ट्वीट कर बताया कि उनकी मूवी अक्टूबर में आ रही है.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने 17 वर्ष की उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा, जब वह मिस इंडिया चुनी गई तथा इसके पश्चात् मिस वर्ल्ड बनीं. उन्होंने ‘ऐतराज’, ‘बर्फी’, ‘सात खून माफ’ तथा ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी मूवीज में काम किया. उन्हें एबीसी के शो ‘क्वांटिको’ से इंटरनेशनल लेवल पर ख्याति प्राप्त हुई.  इसके अतिरिक्त उन्होंने ‘बेवॉच’ फिल्म से हॉलीवुड फिल्मों में कैरियर का आरम्भ किया, तथा इसके पश्चात् ‘ ए किड लाइक जैक’ मूवी में भी काम किया. अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 वर्ष की 'मल्टीमिल‍ियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है. इसके अतिरिक्त प्रियंका कियानू रीव्स की लोकप्रिय 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी मूवी 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी. इसी के साथ अब उनकी फिल्म को सभी का इंतजार है.

एलिजाबेथ डेबिकी निभाएगी ‘द क्राउन’ के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार

प्रियंका ने करोड़ों की डील के तहत की पहली फ़िल्म की घोषणा

जानिए सबसे अधिक कमाने वाले अभिनेता की कितनी है कमाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -