एलिजाबेथ डेबिकी निभाएगी ‘द क्राउन’ के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार
एलिजाबेथ डेबिकी निभाएगी ‘द क्राउन’ के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार
Share:

हॉलीवुड की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री एलिजाबेध डेबिकी ‘द क्राउन’ के आखिरी दो सीजन में राजकुमारी डायना का रोल अदा करेंगी. ‘द क्राउन’ ब्रिटेन के राजघराने पर बनी नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज है. यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की पुरे विश्व में फेमस वेब सीरीज में से एक है.

वही इस सीरिज में राजकुमारी डायना का किशोरी वाला रोल एमा कोरिन निभा रही हैं, तथा यह रोल उनसे लेकर अब एलिजाबेध डेबिकी अदा करेगी. इसका एलान शो के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर की गई है. ट्वीट में कहा गया है कि आखिरी दो सीजन- पांच एवं छह - में राजकुमारी डायना का रोल एलिजाबेथ डेबिकी निभाएगी.

साथ ही डेबिकी इस सीरिज के अतिरिक्त निर्देशक क्रिसोट्रफर नोलन की बहुप्रतिक्षित मूवी ‘टीनेट’ में दिखाई देगी. ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने कहा, ‘राजकुमारी डायना का जज्बा, उनकी बातें तथा उनके काम कई लोगों के दिलों में है. इस शानदार सीरिज से जुड़ना मेरे लिए गौरव की बात है क्योंकि इस सीरिज ने फर्स्ट एपिसोड से ही मुझे बांध रखा है.’द क्राउन के पांचवें तथा आखिरी सीज़न में इमेल्डा स्टॉन्टन क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की किरदार निभाएंगी.  डेबिकी ‘ए फ्यू बेस्ट मेन’, ‘द ग्रेट गेट्सबी’, ‘एवरेस्ट’, ‘द गार्डियन्स ऑफ गैलेक्सी’ जैसी मूवी में एक्टिंग कर चुकी हैं. इस वर्ष के आखिर में इस सीरिज के चौथे सीजन के प्रसारण की संभावना व्यक्त की जा रही है. वही अब इस अंतिम पार्ट का सभी इंतजार है.

जानिए सबसे अधिक कमाने वाले अभिनेता की कितनी है कमाई !

लोकप्रिय स्पेनिश वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट के अंतिम सीज़न में होने जा रहा है ये बड़ा परिवर्तन

62 की उम्र में भी इस सिंगर ने हासिल की कई उपलब्धियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -