प्रियंका ने करोड़ों की डील के तहत की पहली फ़िल्म की घोषणा

जुलाई के प्रथम सप्ताह में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेज़न स्टूडियोज़ के साथ कई मूवीज की करोड़ों की डील की घोषणा की थी. उसी घोषणा के चलते अब प्रियंका की प्रोडक्शन कम्पनी परपल पेबल पिक्चर्स ने पहली अंतर्राष्ट्रीय मूवी की घोषणा की है. यह एक हॉरर मूवी है, जो अमेज़न ओरिजिनल की एंथोलॉजी मूवी वेलकम टू द ब्लमहाउस का भाग होगी.

वही परपल पेबल पिक्चर्स निर्मित मूवी का नाम ईविल आई है, जिसे लॉस एंजेलिस के फ़िल्मकार एलन दसानी तथा राजीव दसानी नेे निर्देशित किया है. एंथोलॉजी में इसके ईविल आई के साथ Nocturne, The Lie तथा Black Box भी सम्मिलित होंगी. प्रियंका ने बताया कि मूवी अक्टूबर में आ रही है.

साथ ही इसकी स्टोरी माधुरी शेखर की ध्वनि उपन्यास पर आधारित है. मूवी की स्टोरी एक मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लगता है कि उसकी बेटी के प्रेमी का उसके डरावने अतीत से कोई संबंध है. मूवी में सरिता चौधरी, सुनीता मणि, उमर मसकटी र बर्नार्ड व्हाइट मुख्य रोल में दिखेंगे. वही इसके अतिरिक्त प्रियंका अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए एक रिएलिटी शो संगीत का निर्माण कर रही हैं, जिसमें उनके हस्बैंड निक जोनस भी साथ हैं. सेकंड प्रोजेक्ट एक स्पाई ड्रामा है. इस ड्राम में Richard Madden मुख्य किरदार में होंगे, जो गेम ऑफ़ थ्रोन्स तथा बॉडीगार्ड में देखे जा चुके हैं. इसी के साथ प्रियंका ने अपनी फिल्म का ऐलान किया है.

लोकप्रिय स्पेनिश वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट के अंतिम सीज़न में होने जा रहा है ये बड़ा परिवर्तन

62 की उम्र में भी इस सिंगर ने हासिल की कई उपलब्धियां

जस्टिन ने शेयर की अपने टीम के साथ वाली ये शानदार फोटो

Most Popular

- Sponsored Advert -