Good News... अगले महीने होगी निक और प्रियंका की सगाई

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी दिनों से अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका भारत आई हैं और इस बार वो अकेले नहीं आई बल्कि वो अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड निक जोनास को भी साथ लेकर आई है. जी हाँ... प्रियंका निक को अपनी माँ मधु चोपड़ा से मिलवाने लाई हैं. प्रियंका ने मुंबई में निक के लिए एक डिनर पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी जहां बॉलीवुड के भी कुछ सेलिब्रिटीज प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक से मिलने आए थे. इसके बाद रविवार को प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड और परिवार सहित गोवा हॉलीवुड मनाने चली गई. गोवा के हसीन मौसम में प्रियंका अपने से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड निक के साथ अच्छे पल बिता रही हैं.

हाल ही में प्रियंका और निक को लेकर एक अच्छी खबर सुनने में आई है और वो खबर ये है कि इस साल प्रियंका और निक सगाई कर सकते हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि इसी साल जुलाई या अगस्त के महीने में प्रियंका और निक सगाई कर लेंगे. दरअसल प्रियंका का करियर तो संवर गया गया है और उनके पास प्रोजेक्ट्स भी की कोई कमी नहीं है इसलिए अब प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से थोड़ा सा ध्यान हटाकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं.

प्रियंका निक के साथ अपने रिश्ते को और थोड़ा आगे बढ़ाना चाहती है और इसलिए वो निक को अपने परिवार से भी मिलवाना चाहती थी और प्रियंका अब अपनी शादी की प्लानिंग कर रही हैं. हालाँकि मीडिया ने इस बार भी जब प्रियंका से निक के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो प्रियंका ने इसे दोस्ती करार दिया लेकिन जिस तरह से दोनों लगातार डिनर डेट पर स्पॉट हो रहे है उसे देखकर ऐसा नहीं लगता कि ये सिर्फ दोस्ती है. खैर अब देखना तो ये है कि प्रियंका और निक का ये रिश्ता कब अगले पड़ाव पर पहुंच पाता है.

निक ने प्रियंका को दिया इतना खास तोहफा, देखते ही रह जाओगे

Video : गोवा में बॉयफ्रेंड के सामने रोमांटिक हुई प्रियंका, कर दिया हॉट डांस

प्रियंका और निक को अकेला छोड़कर मुंबई लौटी परिणीति