अब ये मशहूर डिजाइनर प्रियंका की शादी के लहंगे में लगाएगा चार चाँद
अब ये मशहूर डिजाइनर प्रियंका की शादी के लहंगे में लगाएगा चार चाँद
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल चल रहा है. रविवार को ही रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है. ये कपल इसी साल 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन इन दोनों के अलावा फैंस को अगर किसी की शादी का इंतजार है तो वो हैं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा. इस कपल ने अगस्त में सगाई करके अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियली घोषणा की थी और तब से ही ऐसा सुनने में आ रहा था कि निक और प्रियंका नवंबर में शादी करने वाले हैं. लेकिन फिर इनकी शादी की तारीख आगे बढ़कर जनवरी में पहुंच गई.

सब्यसाची भी करेंगे लहंगा डिजाइन 

हालांकि निक और प्रियंका ने अपनी शादी की सभी तैयारियां शुरू कर दी है. प्रियंका ने तो अपने शादी के लहंगे को डिजाइन करवाने का आर्डर भी दे दिया है. प्रियंका ने अपनी शादी के जोड़े को डिजाइन करने के लिए अबु जानी और संदीप खोसला को हायर किया था लेकिन अब इसको लेकर के नई खबर सुनने में आई है. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि सब्यसाची मुखर्जी भी प्रियंका के लिए ड्रेस तैयार करेंगे.  जानी और संदीप खोसला प्रियंका के संगीत के लिए उनका लहंगा डिजाइन करेंगे लेकिन सब्यसाची उनकी शादी के लिए लहंगा डिजाइन करेंगे. सूत्रों की माने तो प्रियंका अमेरिका जाने से 6 दिन पहले ही सब्यसाची से मिली थीं और उन्होंने करीब 6 घंटे तक इस बारे में बातचीत की. 

इस आलिशान भवन में होगी शादी 

अबुआपको बता दें प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन में सात फेरे लेंगे. अब तो सभी को इस कपल की शादी की तारीख को जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...
 

प्रियंका के फोटो पर निक ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

कम फिल्में ही करके फेमस हुई ये एक्ट्रेस

लॉस वेगास में क्या कर रहीं देसी गर्ल, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -