पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर
पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों, अपने अफेयर और अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है. देश के साथ-साथ विदेश के एक्टर की भी पसंद बन गई हैं प्रियंका चोपड़ा. इनकी खूबसूरती इतनी है कि बड़े बड़े एक्टर उन्हें देखते ही रह जाते हैं. ऐसे ही एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका को एक एक्टर देखते हुए नज़र आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी जविराल हो रही है जिसमें साफ देखा जा सकता है. 

स्कूल युनिफॉर्म में भी बेहद शानदार लगी सुहाना खान

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा गोल्डन हार्ट अवॉर्ड्स 2018 में शामिल हुई थीं जहां कई बड़े और दिग्गज एक्टर मौजूद थे. उनमे से एक हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन भी थे जो अपनी पत्नी के साथ आये थे. इस दौरान प्रियंका की एक तस्वीर ली गई थी, जिसमें कुर्सी पर बैठे एक्टर जैकमैन प्रियंका को एकटक देखते हुए नजर आ रहे हैं, और यही फोटो काफी वायरल हो रही है जिसने हलचल मचा रखी है. अब ये खूबसूरत ही इतनी है कि कोई भी इन्हें देखता ही रहे. 

सलमान के साथ समय बिताना चाहती है यूलिया, किया ये काम

बता दें, प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने जा रही हैं जिसकी तैयारियां चल रही हैं. प्रियंका के काम की बात करें तो काफी लम्बे समय बाद वो बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं और उनकी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ है जिसकी शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दोस्त मेगन मार्कल को उनकी प्रेगनेंसी की शुभकामनाएं दी हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

अपने 7वें प्यार से शादी करने जा रहीं दीपिका, कई एक्टर्स और क्रिकेटर को कर चुकी हैं डेट

तनुश्री ने राखी पर ठोका मानहानी का केस मांगे इतने करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -