प्रियंका चोपड़ा और क्रिस हेम्सवर्थ इस कारण से आए साथ, देंखे वीडियो
प्रियंका चोपड़ा और क्रिस हेम्सवर्थ इस कारण से आए साथ, देंखे वीडियो
Share:

हाल ही में, हॉलीवुड के दो लोकप्रिय स्टार एक साथ नजर आए। प्रियंका चोपड़ा जोनास और क्रिस हेम्सवर्थ ने काउंटडाउन ग्लोबल लॉन्च के समापन सत्र की मेजबानी की, जो कि टीट काउंटडाउन द्वारा आयोजित एक पहल है। दोनों ने कई कार्यकर्ताओं को जलवायु परिवर्तन और तनाव का सामना करने की मेजबानी की कि कैसे व्यक्ति और समुदाय बेहतर भविष्य बना सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा और क्रिस हेम्सवर्थ ने पाँच क्यूरेटेड सत्रों के "एक्शन" सत्र की मेजबानी की। इस सत्र में दार्शनिक रोमन क्रैजारनिक, सोफी होवे, परम पावन पोप फ्रांसिस और कई अन्य लोगों ने देखा। जबकि प्रत्येक वक्ता ने कार्रवाई का एक अलग दृष्टिकोण लाया, अभिनेताओं ने जलवायु और सामाजिक न्याय के बारे में बात की।

प्रियंका ने सत्र शुरू करते हुए कहा, "मैं विशेष रूप से दुनिया भर में शरणार्थियों की दुर्दशा के लिए प्रतिबद्ध हूं। लगभग 70 मिलियन विस्थापित लोग हैं और यह संख्या बढ़ती रहती है। मैंने कई शिविरों का दौरा किया है और इसे अपने लिए देखा है। शरणार्थी लोगों में से हैं। जो जलवायु परिवर्तन से सबसे कठिन दौर में हैं। और इसीलिए मुझे आज यहाँ होने की आवश्यकता महसूस होती है। इस जलवायु संकट और जुड़े सामाजिक संकट के संभावित समाधानों को उजागर करने में मदद करने के लिए। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे यहाँ उन लोगों की आवाज़ को बढ़ाने की आवश्यकता है। जो पहले से ही कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो आवश्यक है। "

क्रिस ने दुखी ऑस्ट्रेलियाई यादों को याद किया और कहा कि अब जलवायु परिवर्तन के खिलाफ कार्रवाई करना एक आवश्यकता बन गई है। "एक साल से भी कम समय पहले, मेरे परिवार और मैंने, अधिकांश ऑस्ट्रेलियाई लोगों के साथ, पहली बार जलवायु परिवर्तन के प्रभावों को देखा और एक गर्म, सुखाने वाला ग्रह जैसा दिखता है। ऑस्ट्रेलियाई झाड़ियों ने लाखों हेक्टेयर और लगभग 3 बिलियन का जीवन बिताया। जानवरों को मार दिया गया या विस्थापित कर दिया गया। और इसने अब कार्य करने की आवश्यकता को स्पष्ट कर दिया।

मेगन मार्कल ने ट्रोल होने पर दी प्रतिक्रियाएं

Hailey Bieber ने इस तरह मनाया 'विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस'

ड्वेन जॉनसन अब इंस्टाग्राम पर ' सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार ' हैं; साझा वीडियो!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -