ड्वेन जॉनसन अब इंस्टाग्राम पर ' सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार ' हैं; साझा वीडियो!

हाल ही में ड्वेन जॉनसन ने एक रिकॉर्ड बनाया है। ड्वेन ' द रॉक ' जॉनसन ने गुरुवार को एक उल्लेखनीय मील का पत्थर किया । और वह इंस्टाग्राम पर २००,०००,००० फॉलोअर्स को पार करने वाले अमेरिका के पहले शख्स बन जाते हैं । फॉक्स न्यूज के मुताबिक, WWE के पूर्व स्टार जॉनसन ने 3 नवंबर को आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए पूर्व उप राष्ट्रपति जो बिडेन और सीनेटर कमला हैरिस का समर्थन करने के कुछ ही दिनों बाद मील का पत्थर तक पहुंच गया ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock) on

४८ वर्षीय स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स को गजब की खबर शेयर करते हुए एक कुरकुरा सफेद शर्ट और ब्लैक बो टाई स्पोर्टिंग करते हुए वह शराब की बोतल खोलकर फटा । जॉनसन ने पोस्ट में कहा, "जीवन सबक मैं आप लोगों के साथ साझा करना चाहता हूं हमेशा अपनी सच्चाई बोलना है । उंहोंने आगे कहा, "हमेशा अपनी सच्चाई बोलते है और अपनी पूरी कोशिश करने के लिए करुणा के साथ अपनी सच्चाई बात करते हैं, शिष्टता का एक छोटा सा के साथ, गरिमा का एक छोटा सा के साथ, संमान के साथ और सहानुभूति के साथ, यहां तक कि जब अपनी सच्चाई बोलने का मतलब है कि आप कुछ बातचीत है कि लोगों को थोड़ा असहज कर सकता है में गोता लगाने जा रहे हैं."

इसके अलावा, अपने अनुयायियों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा, "और मैं आपको लोगों को बताना चाहता हूं: धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद, मेरा मतलब है, मेरी हड्डियों में यहां गहरी, मुझे मेरी सच्चाई बोलने के लिए जगह देने के लिए लोगों का शुक्रिया" कैप्शन में उन्होंने लिखा कि "बोलने का परिणाम" उनकी "सच्चाई" के रूप में उन्होंने सीखा कि वर्तमान में इंस्टाग्राम पर २००,०००,००० से अधिक अनुयायी हैं और सभी प्लेटफार्मों पर ३००,०००,००० से अधिक अनुयायी हैं ।

Most Popular

- Sponsored Advert -