मेगन मार्कल ने ट्रोल होने पर दी प्रतिक्रियाएं

हाल ही में डचेस ऑफ ससेक्स ने ट्रोलर्स को लेकर बयान दिया हैं। मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी एक साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए कम रह रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले ख़बरें आई थी इस कपल ने कुछ समय पहले ही अमेरिका में अपने लिए एक घर खरीदा है, और सभी चर्चाओं में दूर चले गए है। हालांकि, विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, ड्यूक ने टॉक सोशल मीडिया पर चर्चा के लिए किशोर मानसिक चिकित्सा पॉडकास्ट के साथ बातचीत के लिए ड्यूक में शामिल हो गए, जो आपके मानसिक स्वास्थ्य को और भी बेहतर बनाता है। यह तब था जब मेघन ने 2019 में "पूरी दुनिया में सबसे अधिक ट्रोल व्यक्ति" होने के बारे में कई राज खोले थे।

एक प्रमुख पत्रिका के माध्यम से, पूर्व सूट अभिनेत्री को प्रसूति अवकाश पर रखा गया था जब घटनाएं सामने आ रही थीं और उसने कबूल किया कि यह "नायाब" था। उन्होंने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से भी बोल सकती हूं, मैंने बताया कि 2019 में मुझे पूरी दुनिया में सबसे अधिक ट्रोल किया गया था. अपनी बात को जारी रखते हुए मेघन ने आगे कहा, "अब, 8 महीने मैं भी दिखाई नहीं दे रहा था - मैं मातृत्व अवकाश पर थी और उसके बाद मेने अपने बच्चे को जन्म दिया। " मेघन ने कहा कि इस बात की परवाह किए बिना कि अगर झूठे बयान फैलाए जा रहे हैं, तो यह किसी व्यक्ति की मानसिक और भावनात्मक सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है।

ट्रोल होने वाले राज का खुलासा मेगन ने एक इंटरव्यू में किया था। डचेस और हैरी उस समय अपनी तरफ से आर्ची के साथ दौरे पर थे। मेगन ने कहा, "जब मैं ठीक हूं, तो बहुत से लोगों ने नहीं पूछा कि उन्होंने क्या कहा।" पोडकास्ट के मेजबान ने युगल से पूछा, "आप कैसे हैं?" इस सवाल का जवाब देते हुए मेघन ने कहा, "मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मेरे जवाब से दुनिया भर में इस तरह की दिलचस्पी आएगी, क्योंकि मैंने कहा, ठीक है, 'धन्यवाद - लोगों ने वास्तव में मुझसे यह नहीं पूछा कि क्या मैं ठीक हूं।' मैंने उस जवाब के बारे में नहीं सोचा था। "

Hailey Bieber ने इस तरह मनाया 'विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस'

जॉन डेविड वाशिंगटन ने इस प्रोजेक्ट के लिए लगाई रेस

ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान

Most Popular

- Sponsored Advert -