Hailey Bieber ने इस तरह मनाया 'विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस'

जैसा कि दुनिया ने मानसिक स्वास्थ्य दिवस मनाया, वैसा ही हॉलीवुड के साथ भी था। पिछले कुछ दिनों में, कई हॉलीवुड सितारे अपने वोट डालने और अमेरिका में अपने इच्छित बदलाव लाने के लिए प्रशंसकों को प्रेरित कर रहे हैं। टेलर स्विफ्ट से लेकर सेलेना गोमेज़, जेनिफर एनिस्टन और क्रिस इवांस तक, कई सितारों ने अनुयायियों से वोट देने का आग्रह किया है। हैली बीबर भी सक्रिय रूप से प्रशंसकों से ऐसा करने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर मतदान के परिणाम को मजबूत किया। मॉडल ने स्वीकार किया कि देश की स्थिति के कारण उसका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ था।

उसने अनुरोध किया, "यह विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस है, और कुछ ऐसा है जिसने मेरे मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया है, हमारे देश की स्थिति और हमारे देश का भविष्य है। मुझे आशा है, लेकिन हमें सामूहिक रूप से अपने भविष्य के लिए जो बदलाव चाहिए, वह करने की जरूरत है।" इसका मतलब है कि वहाँ वोट पाने के लिए बोल रही है!!! मॉडल ने ब्लू टी पहने हुए खुद के खेल की तस्वीर पोस्ट करते हुए और जो बिडेन को अपना समर्थन दिखाते हुए इस नोट को साझा करती है।

पोस्ट ने माइली साइरस का ध्यान आकर्षित किया। अंतरराष्ट्रीय गायक ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और लिखा, "बीबर एक्स बिडेन (काला दिल इमोजीस) मेरा सपना!" अभी हाल ही में, हैली ने बीबर के घर से आने वाली बेबी न्यूज़ की संभावना के बारे में खोला। मॉडल ने स्वीकार किया कि Biebers परिवार के विस्तार के बारे में अभी तक नहीं सोच रहे हैं। वोग इटालिया के साथ बात करते हुए, मॉडल ने कहा, "ऐसा होगा, लेकिन अभी नहीं।"

जॉन डेविड वाशिंगटन ने इस प्रोजेक्ट के लिए लगाई रेस

ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान

मेलिसा बेनोइस्ट के पति को हुआ गलतियों का एहसास, पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी

Most Popular

- Sponsored Advert -